Poco X3 64 megapixel camera ke saath launch hoga

  1. Poco X3 में 64 megapixel का कैमरा होगा
  2. Poco X2 का ही upgrade version होगा
  3. Price 20,000 के under में होगा
  4. 64 megapixel camera का एक sample photo सामने आया



Poco की तरफ से एक और शानदार फ़ोन भारत में लांच किया जा रहा है लेकिन बहुत सारे झूठे दावों के साथ में और ये भी आपको बता दे की अभी कुछ ही दिनों पहले भारत और चीन के बीच में थोड़ा सा झगड़ा भी हुआ लेकिन उसके बावजूद भारत में लगातार chinese Products की बिक्री जारी है।

क्या चीन के products को इस समाये खरीदना सबसे बड़ी बेवकूफी नहीं होगी कियोकि बड़े media channal की तरफ से ये पता चला है की भारत में GDP का दर -23.75 हो चूका है और इससे भारत को बहुत बड़े नुक्सान क सामना करना पद सकता है।

जैसे की भारत में सबसे जयादा बेरोजगारी की समस्या पैदा होगी जो की BJP की सरकार में बहुत समाये से परेशानी खड़े किये हुए है लेकिन इस बार और भी जयादा लोग बेरोजगार होने वाले है। अब आप ये सोच रहे होंगे की भारत में इससे जयादा बेरोजगारी क्या होगी कियोकि भारत के लोगो के पास तो अभी से ही नौकरी नहीं है तो आने वाले समाये में और कितनी जयादा बेरोजगारी का सामना करना पड़ सकता है?

लेकिन ये सच है इस वक्त जो लोग ये सोचते है की उनके पास या फिर उनके घर कोई ऐसा सदस्य है जिसकी नौकरी छूट गयी है तो वो उस व्यक्ति का दोष नहीं है और ना ही दोष उस व्यपारी का है जिसने आपको नौकरी से निकाला बल्कि दोष तो उस इंसान का है वो देश की economy को ठीक तरह से नहीं समझता जो लोग देश के साथ खिलवाल करे जा रहे है जिन लोगो को देश चलना ही नहीं आता वो लोग देश को बहार से ही नहीं बल्कि देश को अंदर से भी खोखला कर देते है।

हम सभी को ऐसे वक्त में खुद पर भरोसा और थोड़ा सा शांत दिमाग स सोचने की जरूरत पद सकती है। कियोकि कुछ लोग देश कहते है की भारत आत्मनिर्भर बने और जितना हो सके रोजगार पैदा करे, लेकिन उन लोगो को ये नहीं पता है की जब देश के 90% से 95% लोग नौकरी की तलाश में भटकते है तो वो लोग रोजगार कैसे पैदा कर सकते है यानि की जिन लोगो के पास खुद को जीवित रखने के लिए नौकरी की तलाश में भटकते है वो लोग नौकरी कैसे पैदा करेंगे ये बात तो हमारी सरकार को सोचनी चाहिए थी।

लेकिन कुछ भी हो भारत में ये chinese फ़ोन तो launch होक रहेगा और भारत फिर एक बार थोड़ा सा पैसा चीन को देता फिरेगा।

Post a Comment

0 Comments